खोज

रद्द करना
Minelab

अवलोकन

With extreme depth and maximum sensitivity on all gold, the innovative GPZ 7000 gold detector takes you to the next level of gold detection.

 

विशेषताएं

ZVT प्रौद्योगिकी

तो तुम कितने गहरे जा सकते हो? अच्छी तरह से, GPX श्रृंखला की तुलना में 40% * अधिक गहरा है। पुराने सोने के क्षेत्र फिर से नए हैं, क्रांतिकारी नई ZVT प्रौद्योगिकी के लिए धन्यवाद। मिनलैब आपको पहले से कहीं अधिक गहराई से ले जाता है!

सुपर-डी कॉइल टेक्नोलॉजी

सुपर gives डी कॉइल के साथ GPZ 7000 की अविश्वसनीय संवेदनशीलता आपको क्षेत्र में अंतिम लाभ देती है। उन अन्य मायावी 'सोने की डली' के माध्यम से उप-ग्राम सोने से छूटे हुए सोने का पता लगाएं।

सटीक ग्राउंड बैलेंस

अधिकांश सोने को खनिज युक्त 'मुश्किल' जमीन में दफनाया जाता है जो कई डिटेक्टरों के साथ सामना नहीं कर सकता है। जीपीजेड 7000 सरलता के साथ सबसे गंभीर जमीनी परिस्थितियों के लिए 'बैलेंस' और स्वचालित रूप से 'ट्रैक' करता है।

उन्नत शोर प्रतिरक्षा

GPZ 7000 का उत्कृष्ट शोर प्रतिरक्षा बहुत ही सहज और शांत पहचान करने में सक्षम बनाता है। 256 शोर रद्द चैनलों के साथ, GPZ 7000 कम वायुमंडलीय शोर उठाता है। सोना सुनो, शोर हस्तक्षेप नहीं!

सरल मेनू प्रणाली

आसानी से उपयोग होने वाला मेनू पृष्ठ समूह का पता लगाने और मानचित्र अनुभागों के तहत समान कार्य करता है, जिसमें सभी सेटिंग्स जल्दी से सुलभ होती हैं। आरंभ करने के लिए गाइड अनुक्रम का उपयोग करें। सोना खोजने के लिए आपको एक विशेषज्ञ होने की आवश्यकता नहीं है!

वायरलेस ऑडियो स्वतंत्रता

डिटेक्टर से जुड़े अपने हेडफ़ोन के बिना पता लगाएं। WM 12 वायरलेस मॉड्यूल के साथ आपके पास इन-बिल्ट स्पीकर, आपूर्ति किए गए हेडफ़ोन या अपने पसंदीदा हेडफ़ोन का उपयोग करने का विकल्प है।

जीपीएस लोकेशन और पीसी मैपिंग

अपना स्थान देखें और सोने का पता लगा लें। अंतर्निहित जीपीएस के साथ आप कुशलतापूर्वक अधिक जमीन को कवर करेंगे और एक डली को याद नहीं करेंगे! Google मानचित्र के साथ XChange 2 में डेटा सहेजकर अपने पसंदीदा 'हॉट-स्पॉट' को रिकॉर्ड करें।

XChange 2 के लिए यहां अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न देखें।

पनरोक का तार

GPZ 14 कॉइल वाटरप्रूफ और सबमर्सिबल है जिसकी गहराई 1 मीटर (3 फीट) है। आप बिना किसी उपद्रव के आसानी से नदियों और तटों का पता लगा सकते हैं! GPZ 7000 का वेदरप्रूफ डिज़ाइन आपको बारिश या गीली स्थितियों में पता लगाने की अनुमति देता है।

सामान

अधिक सोना खोजें - बहुत गहरा।
GPZ 7000 और CTX 3030 डिटेक्टर के लिए।
GPZ 7000 के लिए।
GPZ 7000, CTX 3030, Safari, E-TRAC और X-TERRA श्रृंखला डिटेक्टरों के साथ संगत।
GPZ 7000 और CTX 3030 डिटेक्टर के लिए।

ऊपर लौटें

arrow_back Minelab
arrow_back Main Menu
arrow_back Minelab
arrow_back उत्पाद फ़िल्टर
arrow_back Minelab
arrow_back Filters